Fire mishap in godown – The Hindu

चन्नरायपटना तालुक के छोलेनहल्ली के एक गोदाम में गुरुवार सुबह आग लगने से लाखों रुपये के नारियल जलकर खाक हो गए.

एक कार में आग लग गई और यह गोदाम में फैल गई, जो श्रवणबेलगोला विधायक सीएन बालकृष्ण के भाई सीएन पुट्टस्वामी गौड़ा के थे। चन्नरायपटना और केआरपीईटी से दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचीं।

घटना के वास्तविक कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Source link

Sharing Is Caring:

Hello, I’m Sunil . I’m a writer living in India. I am a fan of technology, cycling, and baking. You can read my blog with a click on the button above.

Leave a Comment